Breaking News
Home / breaking / ड्यूटी के दौरान नशे में धुत्त पुलिस का वीडियो वायरल

ड्यूटी के दौरान नशे में धुत्त पुलिस का वीडियो वायरल

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाने में पदस्थ पुलिस कर्मचारियों के नशे में होने के चलते मारपीट से पीडित एक महिला की शिकायत न लिखकर उसे थाने से भगा देने का मामला प्रकाश में आया है।

प्रकरण मीडिया में उछलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मारपीट के छह आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार आज यहां वायरल एक वीडियो में थाने में पदस्थ पुलिस कर्मचारी नशे में धुत नजर आ रहे हैं। बताया गया है कि पीडित महिला रीना कल रात थाने में मारपीट की शिकायत लेकर पहुंची थी, जहां शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मचारियों ने उसकी शिकायत नहीं लिखी और थाने से उसे भगा दिया।

दरअसल शराब पीने वाले दोनों पक्षों के बीच विवाद हुए था, इसी विवाद के चलते आधा दर्जन से अधिक शराबियों ने महिला के घर में घुसकर मारपीट की थी।

पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच बाड़ी के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी मलकीत सिंह बरार को सौंपी गई है। वहीं, मलकीत सिंह ने बताया कि झगड़े के मामले में दोनों पक्षों के छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

 

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं

पुलिस कर्मचारियों के शराब के नशे में धुत वीडियो वायरल के संबंध में थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि उक्त पुलिस कर्मचारियों के विरुद्ध कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। अगर शिकायत प्राप्त होती है, तो जरूर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह बताने से इंकार कर दिया कि वायरल वीडियो के आधार पर इन पुलिस कर्मचारियों के विरुद्ध कोई विभागीय कार्रवाई उच्च अधिकारियों को प्रस्तावित की गई है।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …