Breaking News
Home / breaking / तमंचा दिखाकर पेट्रोल पम्प मालिक से 2.93 लाख रुपए लूटे

तमंचा दिखाकर पेट्रोल पम्प मालिक से 2.93 लाख रुपए लूटे

सिरोही। जिला मुख्यालय पर मंगलवार रात स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के सामने दो युवकों ने तमंचा दिखाकर पेट्रोल पम्प मालिक से करीब 2.93 लाख रुपए लूट लिए।

राजमाता धर्मशाला स्थित पेट्रोल पम्प के मालिक सुरेन्द्र कुमार जैन प्रतिदिन की तरह मंगलवार रात को भी पेट्रोल पम्प के कैश की गिनती के बाद कैश लेकर स्कूटर पर घर आ रहे थे। घर की गली में ही दो युवक खडे हुए थे। इनमें से एक युवक मोटरसाइकिल चालू किए हुए खडा था वहीं दूसरे युवक ने तमंचा निकालकर उनके स्कूटर की आगे की डिक्की में एक पैकेट में रखे नोट लूटे और मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए।

सुरेन्द्र कुमार जैन के घर के सामने ही खडे होकर इस लूट की वारदात को अंजाम देना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि युवकों ने उनकी मूवमेंट कई दिनों से नोट कर रखी थी और मंगलवार को पेट्रोल पम्प से घर तक की मूवमेंट पर नजर रखकर इस वारदात को अंजाम दिया। इस लूट की सूचना मिलते ही सिरोही में हडकम्प मच गया।

सिरोही जिला मुख्यालय पर मुख्य शहर में इस तरह की पहली वारदात है। अब तक इस तरह की वारदात विशेषकर सिरोही शहर के बीचो-बीच सुनने में नहीं आई है। इस घटना ने सिरोही जिला मुख्यालय पर उनींदी पुलिस की पोल खोल दी है।

धूल खा रहे हैं 50 लाख के सीसीटीवी कैमरे

नगर परिषद ने पुलिस अधीक्षक सिरोही के कहने पर 50 लाख रुपए खर्च कर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। यह कैमरे शहर की हर गली चैराहे को कवर करते हैं, लेकिन 50 लाख खर्च होने के बाद भी न तो पुलिस अधीक्षक ने इन्हें शुरू करवाने की कोशिश की और न ही नगर परिषद ने।

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …