Breaking News
Home / breaking / तारक मेहता… शो में होगी दयाबेन की वापसी

तारक मेहता… शो में होगी दयाबेन की वापसी

मुंबई। टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते काफी समय से कई बदलावों से गुजर रहा है। डॉक्टर हाथी का निधन होने के बाद शो काफी बदलाव नजर आये। डॉक्टर हाथी के बाद शो में चार चाँद लगाने वाली दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो से प्रेग्नेंसी के चलते ब्रेक ले लिया।

लेकिन फिर उनसे वापसी की बात की गई तो उन्होंने ज्यादा पैसों की डिंमांड दी। शो मेकर्स को दिशा की ये डिमांड गवारा नहीं थी। ऐसे में दयाबेन का किरदार काफी समय से गायब रहा। वहीं अब खबरे आ रही है कि दयाबेन शो में वापसी कर रही है।

ऐसे खबरे है कि दिशा की एंट्री नवरात्रि के हफ्ते यानी 29 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच होगी। शो के प्रोड्यूसर और असित मोदी आखिरकार साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं। इससे पहले ये खबर थी कि प्रोड्यूसर्स और दिशा के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था।

हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में जेठालाल गणेशोत्व के रंगारंग कार्यक्रम में दया को याद करते हैं। इसके साथ ही वे दर्शकों को हिंट भी देते हैं कि शो में जल्द ही दयाबेन की एंट्री हो सकती है।

Check Also

ऑटोरिक्शा चालक पिता ने नाबालिग बेटी की बलात्कार के प्रयास के बाद की हत्या

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे के औद्योगिक क्षेत्र भोसारी में एक आटोरिक्शा चालक ने 14 वर्षीय …