Breaking News
Home / breaking / तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार की दो बालिकाओं समेत तीन बच्चों का अपरहण करने के बाद उनकी हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षण एन कोलांचि ने यहां बताया कि बताया नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फैसलाबाद में हाफिज आलम के यहां शुक्रवार शाम को रोजा इफ्तार की पार्टी थी।

पार्टी के बाद परिवार की अलीबा (8), आसमा (7) और अब्दुल (9) घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गए थे। परिजनों ने तीनों की तलाश की और देर रात तक कोई सुराग ने मिलने पर पुलिस को तीनों बच्चों के गुमशुदगी की तहरीर दी।

 

उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों के शव शनिवार सुबह सलेमपुर क्षेत्र के धतूरी गांव के जंगल में स्थित एक नलकूप के होदे में बरामद हुए। तीनों की गोली मारकर हत्या की गई थी। नलकूप के इर्दगिर्द खून फैला था और कारतूसों के कई खोके भी मौके पर से बरामद किए गए।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाकर बच्चों की शिनाख्त कराई। शवों की शिनाख्त अलीबा, आसमा व अब्दुल के रूप में हुई। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कर्तव्य में शिथिलता व लापारवाही के आरोप में नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक और हैड मोहर्रिर को निलंबित कर दिया है। तहरीर के आधार पर हत्या व हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की छह टीमें गठित की गई हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।

Check Also

पहली कक्षा छात्रा के साथ स्कूल के बाथरूम में कक्षा पांच के छात्रों ने किया रेप

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के WRS कालोनी में स्थित केन्द्रीय विद्यालय में पहली कक्षा की छह …