Breaking News
Home / breaking / दया बेन ने शेयर की बेटी की तस्वीर, शो में जल्द लौटेगी 

दया बेन ने शेयर की बेटी की तस्वीर, शो में जल्द लौटेगी 

मुम्बई। लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानी दिशा वकानी जल्द ही शो में लौटेगी। फिलहाल वह अपनी नवजात बेटी की देखभाल में जुटी हैं।
दिशा वकानी ने 7 महीने बाद बेटी की पहली फोटो शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी स्तुति की फोटो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है, ‘दुनिया’।
दिशा कुछ समय पहले अपने परिवार के साथ तिरूपति बालाजी गई होंगी, जहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी। इसमें दिशा ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है। हालांकि फोटो में स्तुति का फेस साफ नहीं दिख रहा है  लेकिन कुछ दिन पहले दिशा ने एक और फोटो शेयर की जिसमें उनका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।
दिशा ने साल 2015 में चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी और 30 नवंबर 2017 को एक बेटी को जन्म दिया। उसके बाद से ही दिशा छुट्टियों पर चली गई।
मार्च में वह कुछ दिनों के लिए फिर लौटी और मेटरनिटी लीव बढ़ाकर चली गई। इधर, सीरियल में बताया गया कि दया अपनी मां के साथ रिश्तदारों के यहां गई है।
सीरियल कभी सोढ़ी एंड सोढ़ी पर फोकस किया गया तो कभी किसी और फैमिली पर। अब जेठालाल के बैंक फ्रॉड की बारी है। बहरहाल, दर्शकों के साथ ही निर्माताओं को भी दयाबेन की री एंट्री का बेसब्री से इंतजार है। वे लगातार उसके सम्पर्क में हैं। उम्मीद की जा रही है कि दिशा जल्द ही शूटिंग पर लौटेगी। उनकी बेटी भी 7 माह की हो चुकी है।

Check Also

16 नवम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, गोपाष्टमी पर्व, वार शुक्रवार, सम्वत 2075, हेमन्त ऋतु, …