Home / breaking / दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर गिरी बिजली

दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर गिरी बिजली

दुबई। दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरी और ये खूबसूरत दृश्य फोटोग्राफर ने कैद कर लिया।

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई, अबू धाबी और शारजाह जैसे शहरों में पिछले कई दिनों से  जमकर बारिश हो रही है।   बारिश के कारण इन शहरों के कई हिस्से जलमग्न गए हैं। इसी बीच बुर्ज खलीफ़ा पर बिजली गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्ज खलीफा पर बिजली गिर रही है। जोहैब अंजुम पिछले 7 साल से परफेक्ट शॉट लेने के इंतजार में थे।  जब भी रेगिस्तानी क्षेत्र में बारिश होती तो ज़ोहैब बुर्जु खलीफा के सामने कैमरा लेकर बैठ जाते। इस बार भी ज़ोहैब इस शॉट के इंतजार में बैठे थे। जैसे ही बुर्ज खलीफा पर बिजली चमकी तो ज़ोहैब ने इसे कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। याहू न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की शाम उनका सपना सच हो गया जब उन्होंने 2,720 फीट लंबी गगनचुंबी इमारत के ऊपर से बिजली गिरने का एक शॉट कैप्चर किया।

 

फोटोग्राफर ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि भगवान ने ये मोमेंट प्लान किया हो। बिजली आई और बुर्ज खलीफा पर गिरी। 2020 की शानदार शुरुआत हुई।” अंजुम केवल एक भाग्यशाली नहीं थे जो कैमरे पर दुर्लभ घटना को कैप्चर कर सके। दुबई के क्राउन प्रिंस, शेख हमदान ने भी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर बिजली गिरने का एक अविश्वसनीय दृश्य साझा किया।

Check Also

आज का राशिफल : 27 जनवरी सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

माघ मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2076, शिशिर ऋतु, रवि उत्तरायण   …