Breaking News
Home / breaking / दुष्कर्म का वीडियो वायरल, पांच के खिलाफ मुकदमा

दुष्कर्म का वीडियो वायरल, पांच के खिलाफ मुकदमा

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने प्रेमी समेत पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आरोप है कि बहेड़ी नगर के पांच युवकों ने बारी बारी से नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एएसपी व प्रभारी निरीक्षक,सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि मंगलवार शाम को एफआईआर हुई है। एफआईआर में धारा 376 डी और आईटी एक्ट लगाया गया है। आज मेडिकल के बाद उम्र का सही पता चलेगा। एफआईआर में नाबालिग लिखाया गया है। प्रमाण पत्र और मेडिकल के बाद यह लड़की वास्तव में नाबालिक प्रमाणित होती है तो पॉक्सो एक्ट भी लगेगा।

 

उन्होने बताया कि वीडियो वायरल और शेयर करने वालो का पता लगाया जा रहा है। उन पर भी शिकंजा कसा जाएगा। पीड़ित किशोरी ने तहरीर में कहा है कि उसके के साथ एक युवक फैज शेरी ने शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म किया यही नही युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और अश्लील फोटो खींच लिए। युवती का कहना है कि उक्त युवक ने उसे ब्लैकमेल कर अपने दोस्तों को सौंप दिया और उन्होंने एक एक कर उसके साथ दुष्कर्म कर उन्होंने भी अश्लील वीडियो और फोटो बना लिये। युवती के साथ कार से और एक स्थान और ले जाकर दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बना लिये।

युवती का कहना है कि 1 जनवरी को उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए गए। फ़ोटो और वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित परिजनों ने युवती को थाने ले जाकर तहरीर दी और प्रभारी निरीक्षक और एएसपी सत्यनारायण प्रजापत और इन्स्पेक्टर पंकज पंत से मिलकर कार्यवाही की मांग की जिस पर पुलिस ने पांचो युवको के घरों पर छापे मारे परंतु उनमे से एक भी युवक हत्थे नही चढ़ा।

पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने फैज निवासी मोहल्ला गोदाम, उज़ैर अज़ीम निवासी थाने के बराबर वाली गली,गुलमान निवासी नैनीताल रोड,सैफ निवासी निकट सुनहरी मस्जिद व उमान निवासी मो0 इस्लामनगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Check Also

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए हिंदू पहुंचा कोर्ट, धर्मांतरण प्रक्रिया में तेजी का अनुरोध

अहमदाबाद। इस्लाम धर्म अपनाने के इच्छुक 32 वर्ष के एक हिंदू व्यक्ति ने गुजरात उच्च …