Breaking News
Home / breaking / बार-बार दूध पीता था बच्चा, तंग आकर मां ने मार डाला

बार-बार दूध पीता था बच्चा, तंग आकर मां ने मार डाला

हरिद्वार। उत्तराखंड में हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के सर्वप्रिय विहार में मां अपने छह माह के मासूम बच्चे की हत्या की दोषी पाई गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कनखल थाना क्षेत्र के सर्वप्रिय विहार में रविवार शाम को छह माह के बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज किया गया। बाद में पता चला कि मासूम का अपहरण नहीं हुआ था। बल्कि उसकी मां ने ही उसको गंगा की नहर में फेंक दिया था। बच्चे के लगातार दूध पीने की जिद से परेशान होकर मां ने यह घिनौना कृत्य किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेेथिल अबुदई ने बताया कि सिडकुल स्थित कंपनी में कार्यरत दीपक सर्वप्रिय विहार कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहा है। रविवार को उनकी पत्नी संगीता बलूनी ने सूचना दी कि वह छह माह के मासूम बेटे अंश के पास तीन साल की बेटी को छोड़कर दूध की डेयरी पर गई थी। लेकिन जब वह आई तो उसका बेटा गायब था। जबकि बेटी कमरे में मौजूद थी।

उन्होंने बताया कि उक्त घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाना कनखल में दी गई। कनखल पुलिस द्वारा बच्चे की बरामदगी हेतु जांच पड़ताल करने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली गई और बच्चे की मां से कई बार पूछताछ की गई। पुलिस को बयानों में विरोधाभास नजर आया।

पुलिस ने जब संगीता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया की वह अंश से परेशान हो गई थी। उसके बार-बार दूध मांगने की जिद्द से वह तंग आ गई थी। जिसके कारण उसी ने उसको नहर में फेंक दिया। सीसीटीवी फुटेज में संगीता बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दी थी, जिसके बाद संगीता की घिनौनी करतूत से पर्दा उठा।

घटना से स्थानीय लोग भी स्तब्ध है। आखिर जिस मां ने जन्म दिया वहीं अपने मासूम की हत्यारिन बन गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस बच्चे की बरामदगी के लिए नहर में खाेजबीन कर रही है।

Check Also

MP में कार-कंटेनर भिड़ंत में 5 की मौत, एक घायल

  बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज कार और कंटेनर …