Breaking News
Home / breaking / देवी मंदिर जा रही बच्ची की घर के टॉयलेट में गला रेत कर हत्या

देवी मंदिर जा रही बच्ची की घर के टॉयलेट में गला रेत कर हत्या

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में सोमवार तड़के देवी दर्शन को जा रही एक बच्ची की घर के शौचालय में गला रेत कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

कटरा बजरंग बाड़ा क्षेत्र में किराए से रहने वाले पेशे से ड्राइवर वेद प्रकाश ठाकुर की बच्ची प्रिया (10) सुबह करीब पांच बजे देवी दर्शन के लिए मंदिर जाने से पहले तैयार होने गई थी।

बच्ची बहुत देर तक बाहर नहीं निकली, उसकी सहेली ने उसे कई बार आवाज लगाई, लेकिन कोई आवाज नहीं अाने पर उसने शौचालय का पर्दा उठा कर देखा। बच्ची खून से लथपथ शौचालय के फर्श पर पड़ी थी।

पुलिस ने बताया कि परिजन उसे फौरन विक्टोरिया अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि शौचालय में किसी व्यक्ति ने वहीं उसका गला रेत दिया। सरकारी स्कूल, कृषि नगर में 6वीं कक्षा की छात्रा प्रिया के इन दिनों पेपर चल रहे थे, इसी के चलते वह तड़के मंदिर जाने की तैयारी कर रही थी। बच्ची की मां बीड़ी बनाने वली मजदूर है।

बच्ची के पिता वेद प्रकाश ठाकुर के मुताबिक उन्हें झूमाझटकी की आवाज आई, लेकिन उन्होंने इसे बिल्लियों की आपस की लड़ाई समझ कर अावाज को अनसुना कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच और पूछताछ में जुट गई है

Check Also

टीचर ने सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो …