Breaking News
Home / breaking / नवोदय विद्यालय में फूड पॉइजनिंग से 70 की तबीयत बिगड़ी, नेताओं को मिला मौका

नवोदय विद्यालय में फूड पॉइजनिंग से 70 की तबीयत बिगड़ी, नेताओं को मिला मौका

सिरोही। जिले के कालंद्री स्थित नवोदय विद्यालय के सिल्वर जुबली फंक्शन में दोपहर के खाने से फ़ूड पॉइजनिंग हो गई। इससे विद्यालय में अध्ययनरत और विद्यालय के पूर्व छात्र करीब 70 लोग प्रभावित हुए।

गंभीर बीमार डेढ़ दर्जन छात्र, छात्राओं और पूर्व छात्रों को सिरोही जिले चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां तुरंत उनका उपचार शुरू किया गया। जिला कलेक्टर अनुपमा जोरवाल बच्चों के हाल जानने चिकित्सालय पहुंची। वहीं एडीएम आशाराम डूडी शुरू से ही चिकित्सालय में व्यवस्था बहाली में लगे रहे।

एडीएम ने बताया कि एसडीएम गोपाल परिहार और तहसीलदार को कालंद्री में लगाया गया है। डूडी ने बताया कि चिकित्सकों का एक दल कालंद्री भेज कर सामान्य प्रभावित बच्चों और पूर्व छात्रों का वहीं उपचार कर रहे हैं। एसडीएम से मिली सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य में सुधार होने पर कालंद्री में 15-15 बच्चों को डिस्चार्ज किया जा रहा है।

कालंद्री नवोदय विद्यालय में मंगलवार से तीन दिवसीय सिल्वर जुबली फंक्शन शुरू हुआ है। इसमें दोपहर के भोजन के बाद शाम करीब 7 बजे से फ़ूड पोइजनिग के कारण उल्टी, मितली, मरोड़ की शिकायत हो गई।

चुनावी मौसम में नेताओं का चुनावी पर्यटन

कालंद्री स्कूल में हुए हादसे ने चुनाव में भीड़ और फ़ोटो खिंचवाने का मौका ढूंढ रहे नेताओं के लिए जिला चिकित्सालय को चुनावी पर्यटन स्थल बना दिया। भाजपा और कांग्रेस दोनों के नेता वहां जबरदस्त एक्टिव मोड में नजर आए।

आम तौर पर लेट लतीफी के लिए मशहूर सिरोही विधायक और विधानसभा चुनाव 2018 में सिरोही से भाजपा के प्रत्याशी ओटाराम देवासी तो एम्बुलेंस आने से पहले ही चिकित्सालय में नजर आए। उनके साथ शेष नेता भी।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …