Breaking News
Home / breaking / नाबालिग का गैंगरेप कर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल करने वाले चार अरेस्ट

नाबालिग का गैंगरेप कर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल करने वाले चार अरेस्ट

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर मे एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने के मामले मे चार आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि पीडिता के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी जारी है।

उन्होंने बताया कि लखना चौकी क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी के साथ एक मकान में रेप किया गया और इसका वीडियो बनाकर किशोरी से एक लाख रुपए की मांग की गई। रूपए न देने पर युवकों ने किशोरी के वीडियो वायरल कर दिया। पिता ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस में देर रात गैंगरेप के तहत मामला दर्ज किया। रात्रि में ही आरोपियों के घरों पर दविश देकर चार आरोपियों को पकड़ लिया।

 

किशोरी के पिता ने दीपू उर्फ दीपक उसके तीन साथियों देवेश, राजा खान उर्फ आविद निवासीगण कस्बा लखना, साहिल निवासी ग्राम चन्द्रहंसपुरा थाना सहसों व दीपू के भाई शीलू, व पिता सन्तोष के विरुद्ध प्रार्थना पत्र दिया जिस पर पुलिस ने गैंगरेप, पास्को एक्ट, व आईटी एसएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जब कि दीपू के भाई, रजनीश उर्फ शीलू व पिता सन्तोष के विरुद्ध 120 के तहत मामला दर्ज किया है।

Check Also

बहुला चतुर्थी का व्रत आज : गौ पूजन से मिलेगा मनवांछित फल

न्यूज नजर : भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को बहुला गणेश चतुर्थी के …