Breaking News
Home / breaking / नाबालिग से गैंगरेप, मोबाइल से बनाया वीडियो

नाबालिग से गैंगरेप, मोबाइल से बनाया वीडियो

भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के एंडोरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत शनिवार को मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित ने बताया कि दो महीने पहले 24 मार्च को वह खेत में शौच के लिए गई थी। उसी दौरान वहां भानु कुशवाह, लाखनसिंह कुशवाह और मुकेश कुशवाह आ गए। उन्होंने किशोर वय की बालिका को अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी लाखन कुशवाह ने अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया। आरोपी जाने से पहले पीड़िता को धमकी दे गए कि यह बात किसी को बताई तो वह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता नहीं हैं और भाई बाहर प्राइवेट नौकरी करता है। दो दिन पहले भाई जब घर आया तो उसने दुष्कर्म की बात बताई। इसके बाद वह भाई के साथ थाने आई और शनिवार को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

एंडोरी थाना प्रभारी गोपालसिंह सिकरवार ने आज यहां बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Check Also

विवाहिता का अपहरण कर पूरी रात किया गैंगरेप

सिरसा। हरियाणा के सिरसा की महिला पुलिस ने एक विवाहिता की शिकायत पर तीन लोगों …