Breaking News
Home / breaking / पति की हत्या कर घर में दफनाया, कब्र के ऊपर बनाती रही खाना

पति की हत्या कर घर में दफनाया, कब्र के ऊपर बनाती रही खाना

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले केरोंडी गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अवैध संबधों के चक्कर में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से हत्या कर उसको किचन में गाड़ दिया। आरोपी महिला उसी किचन में पिछले एक महीने से खाना भी बना रही थी।
प्रतिमा बनावल ने 22 अक्टूबर को अपने पति मोहित बनाबल (34) की हत्या कर दी और बाद में उसके शव को अपनी ही झोपड़ी के भीतर दफना दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद उसने दफन की गई जगह के ऊपर पत्थर एवं मिट्टी से चूल्हा बनाया और वहां पर तब से अपने लिए खाना पकाती रही, ताकि उस जगह पर किसी का ध्यान न जाये और सबूतों को मिटाया जा सके। उसने स्वयं ही मोहित बनावल के लापता होने की शिकायत अमरकंटक थाने में दर्ज कराई थी, ताकि लोगों को गुमराह कर सके और उस पर किसी का शक न हो।

यूं हुआ खुलासा

मृतक मोहित के बड़े भाई अर्जुन बनावल जब प्रतिमा से उसके पति की मौत के बारे में पूछताछ करता, तब महिला उसे ही फंसा देने की धमकी देती थी। वह अपने घर पर किसी को नहीं आने देती थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद अर्जुन को प्रतिमा पर शक होने लगा और आसपास के लोगों को एकत्रित कर वह बृहस्पतिवार शाम को प्रतिमा की झोपड़ी में गया। यह देख प्रतिमा हमेशा की तरह लोगों के साथ गाली-गलौच करने लगी और आनन-फानन में घर में ताला लगा कर निकल गई।
इसके बाद वहां मौजूद लोग किसी भी तरह से झोपड़ी के अंदर गये। घर से तेज बदबू आ रही थी। झोपड़ी की तलाशी के दौरान लोगों को मोहित की लाश झोपड़ी में ही दफन होने का पता चल गया। शव का पता चलते ही अर्जुन ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपी प्रतिमा को परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी प्रतिमा से पूछताछ की, जिसमें महिला ने सारी कहानी से पर्दा उठा दिया।
प्रतिमा ने बताया कि उसने मोहित का कत्ल कर अपनी घर के एक कमरे में गड्ढा कर दफन कर दिया और उस लाश के ऊपर एक महीने से खाना खाना बना रही थी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर गड्ढे से मृतक का शव बरामद कर लिया है। शव पूरी तरह से गल चुका था। हत्या के कारणों को अब तक पता नहीं चल पाया है।

Check Also

13 दिसम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  पौष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2076, हेमन्त ऋतु, रवि दक्षिणायन, …