Breaking News
Home / breaking / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

हनुमानगढ। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीरकामडिया गांव के इस मामले में मृतक की पत्नी नाज प्रवीण (24) तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में ले लिया हैं।

कार्यवाहक थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि  गांव के एक व्यक्ति ने सूरेवाला पुलिस चौकी में विजय खां उर्फ अल्लाह रक्खा (27) की उसके घर में ही संदिग्ध मौत हो जाने की सूचना दी। इस पर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने विजय खां की अपने घर में संदिग्ध मौत हो जाने का पता चलने पर अन्य पड़ोसियों को इकट्ठा किया। विजय की पत्नी नाज प्रवीण से इस बारे में पूछने पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई, इस पर लोगों ने नाज प्रवीण एवं उसके प्रेमी मूसे खां को एक कमरे में बंद कर दिया ताकि यह भाग ना पाए।

प्रारंभिक जांच पड़ताल के अनुसार नाज प्रवीण के लगभग डेढ़ वर्ष पहले मूसे खां से नाजायज संबंध हो गए। विजय खां को इसका पता चलने पर वह पत्नी पर कड़ी नजर रखनी लगा। इससे नाराज होकर दोनों ने उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी।

मंगलवार रात विजय खां को खाने में कोई विषाक्त पदार्थ मिलाकर खिला दिया गया, जिससे वह उल्टियां करने लगा। इस दौरान मूसे खां भी उसके घर में आ गया। अर्द्ध बेहोशी हालत में पड़े विजय खां के उन्होंने रस्सी से हाथ बांध दिए। इसके बाद कंबल से उसका मुंह एवं नाक दबा दिया। दम टूट जाने से विजय की मौत हो गई। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Check Also

MP में कार-कंटेनर भिड़ंत में 5 की मौत, एक घायल

  बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज कार और कंटेनर …