Breaking News
Home / breaking / पत्रकारों को मिलेगी नि:शुल्क पर्यटन सुविधा : विश्वेन्द्र सिंह

पत्रकारों को मिलेगी नि:शुल्क पर्यटन सुविधा : विश्वेन्द्र सिंह

जयपुर। राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने घोषणा की कि पिंकसिटी प्रेस क्लब के सदस्यों एवं उनके परिजनों के लिए राज्य में पर्यटन विभाग की होटलों में सभी सुविधाओं सहित अतिथि के रूप में ठहरने की व्यवस्था की गई है।

सिंह ने आज यहां पिंकसिटी प्रेस क्लब में प्रेस क्लब सदस्यों की डायरेक्ट्री का लोकापर्ण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिंकसिटी प्रेस क्लब के सदस्य एवं उनके परिवारों के लिए छह माह में 20 परिवारों के सदस्यों की लॉटरी निकालकर पर्यटन विभाग को सूची भेज देगा तो पयर्टन विभाग की होटलों में निःशुल्क व्यवस्था कराई जाएगी। उन्होंने यह लॉटरी विधानसभा में उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी की उपस्थिति में निकालने की बात कहीं।

कार्यक्रम में विधानसभा में उप सचेतक महेन्द्र चौधरी और जयपुर नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा भी उपस्थित थे। क्लब के अध्यक्ष अभय जोशी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि पत्रकारों की आवास, वरिष्ठ पेंशन योजना को सुचारू करवाने एवं 5 हजार से बढ़ाकर पन्द्रह हजार करने, पत्रकार सुरक्षा कानून, अधिस्वीकरण का सरलीकरण, छोटे-मझोले अखबारों को नियमित विज्ञापन सहित पत्रकारों की सभी सदस्यों का समाधान करने की मांग की।

यह भी पढ़ें

पत्रकार हितों को लेकर कई प्रस्ताव पारित, सरकार के साथ मिलकर तैयार करेंगे मसौदा

Check Also

आज से नौतपा शुरू, नौ दिन तक खूब तपायेगा सूरज

  न्यूज नजर : रोहिणी नक्षत्र से नौतपा शुरू हो चुका है। रोहिणी नक्षत्र 25 मई …