Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तान में महिला मरीज से रेप, फिर जहर का इंजेक्शन देकर ली जान

पाकिस्तान में महिला मरीज से रेप, फिर जहर का इंजेक्शन देकर ली जान

कराची। पाकिस्तान में कराची के सिंध गवर्नमेंट अस्पताल में एक 26 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या के मामले में एक डाक्टर समेत अस्पताल के कम से कम चार कर्मचारियों के शामिल होने का खुलासा हुआ है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक महिला अस्पताल में दांत दर्द का इलाज कराने के लिए गई थी जहां एक डाक्टर समेत अस्पताल के चार कर्मचारियों ने उसके साथ कथित रुप से बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई।

26 वर्षीय महिला इब्राहिम हैदरी की रहने वाली थी। वह दांत के दर्द का इलाज कराने अस्पताल गई थी, जहां एक डाक्टर ने तीन अन्य अधिकारियों की मदद से पहले नशे का इंजेक्शन दिया और उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसे जहर दे दिया गया।

रिपोर्टों के अनुसार कथित आरोपी अभी पकड़ से बाहर हैं और उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। इस मामले में तीन गिरफ्तार किए गए लोगों में आमिर, शहजायब और वली मुहम्मद शामिल है। तीनों अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

इस बीच सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने इस घटना पर संज्ञान लिया। बताया जाता है कि वह पुलिस को लेकर नाराज हैं। उन्होंने पुलिस से पूछा है कि मुझे बताइये कि कौन तत्व महिला मरीज के बलात्कार और हत्या में शामिल हैं।

शाह ने कहा कि दांत के दर्द से परेशान महिला मरीज की मौत मेरे लिए असहनीय है। उन्होंने महिला के साथ कथित बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश देते हुए कहा है कि जांच के बारे में जो भी प्रगति हाे उससे अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

Check Also

21 जुलाई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  श्रावण मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2076, वर्षा ऋतु, रवि दक्षिणायन …