Breaking News
Home / breaking / प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केवडिया यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात प्रदेश पुलिस के एक उप निरीक्षक ने मंगलवार को सहयोगी की सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। अमरेली के पुलिस उपाधीक्षक आर डी ओजा ने बताया कि आत्महत्या करने वाले पुलिस उप निरीक्षक की पहचान एन सी फिनाविया (29) के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक नवसारी जिले में स्थानीय अपराध शाखा में तैनात थे और आज केवडिया सर्किट हाउस के बाहर उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था।
उन्होंने बताया कि फिनाविया ने सुबह साढ़े दस बजे गोली मार कर आत्महत्या कर ली। ओजा ने नर्मदा जिले के केवडिया पुलिस थाने में इस घटना के संबंध में एक शिकायत दर्ज करायी है।
यह घटना उस वक्त हुई जब मोदी केवडिया के दौरे के दौरान स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्र में निर्मित पर्यटक सुविधाओं का जायजा ले रहे थे। अधिकारी ने बताया कि फिनाविया की इस कथित आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। केवडिया में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह के सुरक्षा बंदोबस्त का वह हिस्सा थे।
पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, ‘‘फिनाविया ने अपने दोस्त एम बी कोंकणी से हथियार के साथ तस्वीर लेने के लिए रिवाल्वर मांगी। लेकिन जैसे ही कोंकणी ने अपना रिवाल्वर फिनाविया को दिया, उसने इसे अपनी ललाट पर रखी और स्वयं को गोली मार ली ।” उन्होंने कहा कि फिनाविया की मौके पर ही मौत हो गयी, उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Check Also

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

नई दिल्ली। बालीवुड से लंबे समय से दूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर फिल्म प्रोड्यूसर अजय …