Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका ने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पुराने को इसलिए मार डाला

प्रेमिका ने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पुराने को इसलिए मार डाला

आजमगढ़। पुलिस ने 5 दिन पूर्व हुई छात्र बृजेश की निर्मम हत्या का सनसनी खेज खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी शमशाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी, दो बोतल और मृतक का मोबाइल प्रेमिका के पास से बरामद किया है। प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी बृजेश से छुटकारा पाने के लिए अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी।

 जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बतपुर गांव में गत 9 अप्रैल को सिवान में एक जला हुआ शव मिला था। शव की शिनाख्त पुलिस ने गांव के ही बी.फार्मा के छात्र बृजेश के रूप की। पुलिस के मुताबिक हथौड़ी से प्रहार कर बृजेश की हत्या की गई थी। जिसके बाद शव को पेट्रोल छिड़कर जलाया गया ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके।
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की प्रेमिका सुशीला यादव के पिता व दो भाईयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनपर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस छानबीन में जो सच सामने आया वह चौंकाने वाला था।
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमिका सुशीला का बृजेश यादव के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था कि इसी बीच सुशीला को शमशाद से भी प्रेम हो गया। यह बात बृजेश को नागवार लगी और उसने इसका विरोध किया। बृजेश अपनी प्रेमिका को उसकी अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने लगा। इस पर प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर बृजेश की हत्या करने की ठानी। प्रेमिका ने उसे मिलने के बहाने सिवान में बुलाया और दोनों ने मिलकर बृजेश की हत्या करने के बाद शिनाख्त छुपाने के लिए पेट्रोल से उसे जला दिया।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …