Breaking News
Home / breaking / प्रेम प्रसंग में छात्रा की हत्या, मां-मामा समेत तीन अरेस्ट

प्रेम प्रसंग में छात्रा की हत्या, मां-मामा समेत तीन अरेस्ट

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सदर कोतवाली पुलिस ने आफिसर्स कालोनी में 20 जुलाई को हुई नाबालिग छात्रा की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी मां और मामा समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी फरार है।

पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनित भटनागर ने बताया कि 20 जुलाई की दोपहर सदर बाजार इलाके में आफिसर्स कालोनी में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की 10वीं कक्षा में पढने वाली 16 वर्षीय पुत्री की हत्या हो गई थी। उन्होंने बताया कि हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी।

उन्होंने बताया कि छात्रा के एक युवक से प्रेम संबंध थे और उसकी मां उसका विरोध करती थी। उन्होंने बताया कि छात्रा की हत्या के बाद मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से पता चला कि छात्रा की हत्या किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा नहीं की गई बल्कि मां नीलम, उसके मामा अनुज और मामा के दोस्तों ने योजना के तहत गलादबा कर की थी।

पुलिस ने आरोपी मां और मामा के अलावा उसके मित्र सोनू उर्फ विपिन को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस मामले में एक आरोपी अभी फरार है।

भटनागर ने बताया कि योजना के तहत 20 जुलाई की दोपहर छात्रा की मां और भाई बाहर जाने को बोलकर घर से निकल गए थे। बाद में घर के पिछले दरवाजे से पहुंचे उसके मामा और दो अन्य लोगों ने घर में घुसकर उसी गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस पहले उसके प्रेमी पर हत्या का शक कर रही थी। उन्होंने बताया कि छात्रा की मां को ही प्रेम संबंधों के बारे में जानकारी थी और उसका पिता बेटी के संबंधों से अनजान था। उसने हत्या का मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया था।

Check Also

राखी में होती है रक्षा पोटली जैसी ताकत, आज पूरे दिन मुहूर्त

  न्यूज नजर : भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिये हर बहन रक्षा बंधन …