Breaking News
Home / breaking / फरार पपला गुर्जर का शादी में डांस करते वीडियो वायरल

फरार पपला गुर्जर का शादी में डांस करते वीडियो वायरल

अलवर। राजस्थान पुलिस के मुंह पर कालिख मलते हुए अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर गोलीबारी कर फरार हुए कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर का हरियाण में एक विवाह समारोह में नृत्य करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इससे पहले भी हथियारों के साथ डांस करते पपला और उसके साथियों का वीडियो वायरल हुआ था।

राजस्थान और हरियाणा की पुलिस सहित अन्य एजेंसियां अब तक पपला का सुराग नहीं लगा पाई है, वहीं पपला के हरियाणा में स्थित गांव खेरोली में उसके समर्थक युवा हथियारों के साथ हवाई फायरिंग करते हुए न केवल जश्न मना रहे हैं, बल्कि वे पपला के नाम के गानों के वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। इन गानों में वे पपला गुर्जर का महिमा मंडन करते हुए उसको हीरो बनाने की कोशिश में जुटे हैं।

सूत्रों के अनुसार पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां उन पर कोई लगाम नहीं लगा पा रही है। इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल उत्पन्न हो रहा है, लेकिन पुलिस की आईटी सेल ने उन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पपला के हरियाणा में बने ये वीडियो अलवर जिले के बहरोड़ इलाके में काफी वायरल हो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो विक्रम उर्फ पपला द्वारा बदमाशों के बनाए गए एसपी ग्रुप खेरोली द्वारा वायरल किए जा रहे हैं। हाल ही में सामने आया वीडियो विक्रम उर्फ पपला के भाई की शादी का बताया जा रहा है, वीडियो बनाने के दौरान एसपी गु्रप खेरोली का बोर्ड भी दिखाया गया है।

Check Also

13 दिसम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  पौष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2076, हेमन्त ऋतु, रवि दक्षिणायन, …