Breaking News
Home / breaking / फारूक अब्दुल्ला की बहन और बेटी हिरासत में, जानिए वजह

फारूक अब्दुल्ला की बहन और बेटी हिरासत में, जानिए वजह

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के 70 से ज्यादा दिन गुजर चुके हैं। इस दौरान प्रदर्शन भी देखने को मिले है। लेकिन वहां सेना सख्त है। अब हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला की बेटी साफिया अब्दुल्ला खान और बहन सुरैया को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जी हाँ, पुलिस ने उन्हें अनुच्छेद 370 हटाने के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं।

पुलिस ने इन दोनों समेत कई महिलाओं को अपनी हिरासत में ले लिया है। ये सभी महिलाएं जम्मू-कश्मीर का विशेष राज्या का दर्जा खत्म करने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेश में बांटने का विरोध कर रही थीं। बता दें, दर्जनों की संख्या में महिलाएं होर्डिंग्स के साथ लाल चौक पर प्रताप पार्क में इकट्ठा हुई थीं। इसके बाद उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

वहां पहुंची पुलिस ने महिलाओं को तितर-बितर किया और करीब एक दर्जन से ज्यादा महिलाओं को हिरासत में ले लिया। हिरासत में ली गई महिलाओं फारूक अब्दुल्ला की बहन और बेटी भी शामिल हैं।

बता दें, फारुक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला पहले से ही हिरासत में हैं। फारुक अब्दुल्ला को पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत हिरासत में रखा गया है।

Check Also

अजमेर – सियालदाह एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे

अजमेर। राजस्थान में अजमेर रेल मंडल के मदार में आज ‘अजमेर – सियालदाह’ के चार डिब्बे …