Breaking News
Home / breaking / फिल्मी स्टाइल में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया

फिल्मी स्टाइल में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया

कानपुर। वही हुआ जिसका गैंगस्टर विकास दुबे को अंदेशा था। उसे एसटीएफ ने मार गिराया है। आठ पुलिस वालों के कातिल विकास को उज्जैन से लेकर कानपुर लौटी एसटीएफ ने उसकी हिरासत से भाग रहे विकास को दो गोलियां मारकर ढेर कर दिया।
एसटीएफ के कहना है कि विकास को जिस एसयूवी में कोर्ट ले जाया जा रहा था, वह बर्रा थाना क्षेत्र के पास पलट गई। इससे चार पुलिस वाले जख्मी हो गए। कार का शीशा टूट गया। मौका पाकर विकास ने पुलिस वाले की पिस्टल छीन ली और फायरिंग कर भागने लगा। इस पर उसका एनकाउंटर करना पड़ा। हैलट अस्पताल के डॉक्‍टरों ने उसके मारे जाने की पुष्टि कर दी है।

एसएसपी ने बताया कि गैंगस्‍टर विकास दुबे को ला रही गाड़ी पलट गई थी। वह किसी तरह बाहर निकला और घायल सिपाहियों की पिस्‍टल छीनकर भागने लगा। एसटीएफ के जवानों ने तब मोर्चा संभाल लिया। वेस्‍ट कानपुर के एसपी ने बताया कि विकास दुबे को सरेंडर करने को कहा गया था, लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में वह मारा गया।

मालूम हो कि विकास ने कल खुद ही उज्जैन के महाकाल मंदिर में सरेंडर किया था। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जिसने खुद को कानून के हवाले किया था, वह भागने की कोशिश क्यों करेगा ?

उधर, कई लोगों ने इसे कुदरत का न्याय तो कइयों ने इसे एसटीएफ का न्याय बताया है। गैंगस्टर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर भागा था। उसका सही हश्र हुआ।

Check Also

दुबई से 53 लाख का सोना लेकर पहुंचे 2 यात्री एयरपोर्ट पर अरेस्ट

कन्नूर। केरल में कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुरुवार को सीमा शुल्क अधिकारियों ने 932 …