Breaking News
Home / breaking / फिल्म स्टार के जन्मदिन पर फैन ने खुद को जिंदा जलाया

फिल्म स्टार के जन्मदिन पर फैन ने खुद को जिंदा जलाया

बेंगलूरु। एक हृदय विदारक घटना में कन्नड़ फिल्म अभिनेता यश के एक प्रशंसक 28 वर्षीय रवि बुधवार को अस्पताल में मौत हो गई। उसने मंगलवार को आत्मदाह की कोशिश की थी।

पुलिस ने बताया कि रवि अपने पसंदीदा फिल्म अभिनेता को जन्मदिन की मुबारकबाद देने होसाकेरेहल्ली स्थित उनके आवास पर गया था, लेकिन यश उनकी बधाई स्वीकार करने बाहर नहीं निकले। इसके बाद निराश रवि ने खुद पर केरोसीन तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया।

गंभीर रुप से झुलसे रवि को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके शरीर का 80 प्रतिशत हिस्सा बुरी तरह जल चुका था। आज सुबह उसने अस्पताल में आखिरी सांसें लीं।

दरअसल यश ने अभिनेता से राजनेता बने राज्य के पूर्व मंत्री एमएच अंबरीश के निधन के कारण अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था। उन्होंने सार्वजनिक रुप से भी इस बार जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया था।

इस संबंध में उन्हाेंने अपने प्रशंसकों और चाहने वालों से सहयोग की अपील करते हुए उनसे किसी प्रकार के अतिवादी कदम नहीं उठाने का भी आग्रह किया था। रवि के आत्मदाह करने के प्रयास की खबर मिलते ही यश मंगलवार को अस्पताल पहुंचे थे और उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Check Also

 ट्रेनों में मसाज सुविधा का प्रस्ताव कैंसिल, भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया

नई दिल्ली। पश्चिम रेलवे ने इंदौर से चलने वाली 39 ट्रेनों में यात्रियों के लिए …