Breaking News
Home / breaking / फ्रेंडशिप डे : बिल्डर पिता के 46 लाख रुपए चुराकर नाबालिग दोस्तों में बांट दिए

फ्रेंडशिप डे : बिल्डर पिता के 46 लाख रुपए चुराकर नाबालिग दोस्तों में बांट दिए


जबलपुर। पिछले हफ्ते दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे बड़े धूमधाम से मनाया गया। लोगों ने अपने दोस्तों को खास उपहार भी दिए। लेकिन मध्य प्रदेश के जबलपुर में 10वीं के एक छात्र ने अनोखे अंदाज में फ्रेंडशिप डे मनाकर सबको चौंका दिया। उसने अपने पिता के 46 लाख रुपये चुराकर स्कूल के दोस्तों में बांट दिए। अब पुलिस यह राशि रिकवर करने में जुटी है।

छात्र का पिता बिल्डर है। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उसकी अलमारी से 60 लाख रुपये गायब हो गए हैं। उसने हाल ही में हुए एक प्रोपर्टी सेल से मिले 60 लाख रुपये अलमारी में रखे थे। पैसे गायब होने का पता चलते ही वह पुलिस के पास पहुंचा। शिकायत दर्ज होने के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने तुरंत मामले का खुलासा कर दिया।

किसे क्या दिया

छात्र ने दिहाड़ी मजदूरी करने वाले के बेटे अपने दोस्त को सबसे ज्यादा 15 लाख रुपये दिए। वहीं होमवर्क करने वाले एक क्लासमेट को तीन लाख रुपये दिए। स्कूल और कोचिंग में अपने साथ पढ़ने वाले 35 साथियों को स्मार्टफोन्स दिलाए। कईयों को चांदी की चेन गिफ्ट की। कहा जा रहा है कि छात्र के एक दोस्त ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है।

बरामदगी की कोशिश

छात्र के पिता ने पुलिस को एक लिस्ट दी जिसके आधार पर पुलिस सभी छात्रों से संपर्क करने की कोशिश में लगी है। अभी तक पुलिस ने 15 लाख रुपये रिकवर कर लिए हैं। वहीं, दिहाड़ी मजदूर का बेटा 15 लाख रुपए मिलने के बाद से गायब है। ज्यादा रकम पाने वाले पांच स्टूडेंट्स के पैरंट्स को बुलाकर पांच दिन में पैसे वापस करने को कहा गया है।

Check Also

एसबीआई के सभी खाताधारकों को बदलवाने होंगे अपने एटीएम-कम-डेबिट कार्ड

नई दिल्ली। एसबीआई ने अपने सभी डेबिट कार्ड धारकों को पुराने एटीएम-कम-डेबिट कार्डों को बदलवाने …