Breaking News
Home / breaking / बच्ची से रेप : जयपुर की पब्लिक भड़की, पुलिसकर्मियों पर पथराव

बच्ची से रेप : जयपुर की पब्लिक भड़की, पुलिसकर्मियों पर पथराव

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में मासूम के साथ दुष्कर्म मामले के कारण तनाव फैल गया तथा आरोपी एवं घरों में पत्थर फैंकने वाले उपद्रवियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आज थाने का घेराव कर पथराव किया जिसमें करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मांग को लेकर एकत्रित होकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने शास्त्री नगर थाने का घेराव किया तथा दर्जनों गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

 

इससे पहले सोमवार देर रात शास्त्री नगर स्थित कांवटिया चौराहे पर लोगों ने प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर अपने घरों को भेज दिया था लेकिन लौटते समय कुछ उपद्रवियों ने काॅलोनियों में घरों के आगे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये तथा कुछ घरों में पत्थर फैंके और लोगों के साथ झगड़ा भी किया।

इस घटनाक्रम के बाद गुस्साये लोग सुबह एकत्रित होकर शास्त्रीनगर थाने पहुंच गये और तनाव व्याप्त हो गया। जे के लॉन अस्पताल में भर्ती बच्ची की मेडिकल बोर्ड से चिकित्सीय जांच कराई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि शास्त्री नगर थाना इलाके में सोमवार देर शाम को एक युवक सात साल की बच्ची को उसके पिता का दोस्त बनकर अगवा कर ले गया। इसके बाद अमानीशाह के नाले में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। बाद में बच्ची को जे के लॉन अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद आरोपी फरार है।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …