Breaking News
Home / breaking / बच्चों से भरी स्कूल वैन कुएं में गिरी, तीन की मौत

बच्चों से भरी स्कूल वैन कुएं में गिरी, तीन की मौत

शाजापुर। मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के सुनैरा थाना क्षेत्र के रिछोंदा गांव में एक स्कूल वैन कुएं में गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई और डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चों को कुएं से निकाल लिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोपहर स्कूल वैन बच्चों को छोड़ने रिछोंद गांव के समीप स्थित एक निजी स्कूल आई थी। बच्चों को उतारने के लिए चालक वैन को ‘बैक’ कर रहा था, तभी वैन कुएं में गिर गई। दुर्घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

मृतक बच्चों में दो बालक एवं एक बालिका शामिल है। वैन में 22 बच्चे सवार थे। अभी भी कुछ बच्चे कुएं में फंसे हैं, जिन्हें निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।

वेन कुंए में गिरने की घटना बेहद दुखद : कमलनाथ

इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शाजापुर के रिछोदा गांव में एक निजी स्कूल की बच्चों से भरी वेन के कुएं में गिरने की घटना को बेहद दुखद बताया है। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश देते हुए दुर्घटना में मृत बच्चों के परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि घायल बच्चों का समुचित इलाज किया जाए। उन्होंने कहा है कि दुख की इस घड़ी में सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। उन्होंने पीड़ितों को हर संभव मदद देने का निर्देश देते हुए कहा कि घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

MP में कार-कंटेनर भिड़ंत में 5 की मौत, एक घायल

  बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज कार और कंटेनर …