Breaking News
Home / breaking / बदमाशों ने एटीएम काटकर पौने छह लाख रुपए लूटे

बदमाशों ने एटीएम काटकर पौने छह लाख रुपए लूटे

 

झुंझुनूं। झुंझुनू जिले के खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव में लगी एक एटीएम से अज्ञात चोर करीब पौने छह लाख रुपए की राशि लूट कर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार खेतड़ी नगर थाना क्षेत्र में गोठड़ा गांव में बालाजी मंदिर के सामने लगे टाटा इंडिकैश कम्पनी के एटीएम को अज्ञात चोरों ने गत रात्रि गैस कटर से काटकर पांच लाख 76 हजार 500 रुपए चुरा कर ले गए।

पुलिस के अनुसार रात्रि में लगभग दो बजे के करीब सिंघाना की तरफ से सफेद कैंपर में सवार होकर आए चार युवकों ने गैस सिलेंडर एवं कटर से एटीएम के सामने के हिस्से को काटकर रुपया निकाल कर ले गए। घटना कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई है। चोरों ने महज 12-13 मिनट में ही उसमें रखा सारा का सारा कैश लेकर चले गए।

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब खान, खेतड़ी थाना अधिकारी शीशराम मीणा, खेतड़ी नगर थानाधिकारी किरण सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तथा आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है।

सूत्रों के अनुसार दो दिन पूर्व ही उदयपुरवाटी कस्बे में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी। वहां जयपुर रोड पर सिंडिकेट बैंक के एटीएम को एक युवक ने रातभर काटने का प्रयास किया।

करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद भी जब एटीएम नहीं कटा तो वह युवक अपने साथियों के साथ चला गया। दोनों ही वारदातों में एक जैसी स्टाइल और समय भी एक ही रात को करीब दो बजे का था। इस तरह इन दोनों घटनाओं में एक ही गैंग के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है।

Check Also

MP में कार-कंटेनर भिड़ंत में 5 की मौत, एक घायल

  बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज कार और कंटेनर …