Breaking News
Home / breaking / बदमाशों ने किशोरी के साथ रात भर किया गैंगरेप, फिर घर के बाहर फेंका

बदमाशों ने किशोरी के साथ रात भर किया गैंगरेप, फिर घर के बाहर फेंका

 

बुलन्दशहर। बिजली का तार ठीक करने आए 3 युवकों ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया। दरिंदों ने किशोरी से रात भर दरिंदगी की और फिर उसे को बदहवास अवस्था में उसके ही घर के पास फेंककर फरार हो गए।

मामला स्याना कोतवाली क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली पीड़ित किशोरी का आरोप है कि रविवार की रात को उसके घर के पास स्थित ट्रांसफार्मर के टूटे तार को जोड़ने के लिए तीन युवक आए थे और टूटे तार की जानकारी लेने के बहाने उसे जबरन कार में डाला फिर नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में तीनों युवकों ने किशोरी के साथ रात भर दरिंदगी की और बदहवास स्थिति में किशोरी को उसके घर के पास फेंक कर फरार हो गए।

पीड़िता के बयान मीडिया के कैमरे में कैद हुए तो आनन-फानन में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन गैंगरेप के बजाय रेप की धाराओं में दर्ज किया गया। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि किशोरी के आरोपी से प्रेम संबंध थे और जब किशोरी प्रेमी के विवाहित होने की जानकारी मिली तो किशोरी ने नशे की गोलियां खा लीं।

पुलिस का कहना कि तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाना जल्दबाजी होगी। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने का दावा कर रही है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है।

Check Also

तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार …