Breaking News
Home / breaking / बेटी का फलदान करने जा रहे इंजीनियर नंदकिशोर नामदेव व दोस्त की मौत

बेटी का फलदान करने जा रहे इंजीनियर नंदकिशोर नामदेव व दोस्त की मौत

होशंगाबाद। बुदनी मिडघाट के नजदीक टवेरा खड़े डंपर में जा टकराई। इससे टवेरा में सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 जने घायल हो गए। कार में सवार गुना का नामदेव परिवार सभी लोग बेटी का फलदान करने के लिए जुन्नारदेव जा रहा था। हादसे में दुल्हन के पिता इंजीनियर नंदकिशोर नामदेव और उनके दोस्त देवेंद्र सोनी की मौके पर मौत हो गई। घायलों को होशंगाबाद के नर्मदा अस्पताल में भर्ती किया है।

गुना न्यू सिटी कॉलोनी निवासी इंजीनियर एवं कॉलोनाइजर नंदकिशोर नामदेव की बेटी सुरभि नामदेव की शादी 28 नवंबर को होनी है। नंदकिशोर नामदेव के छोटे भाई ब्रजेश ने बताया कि सोमवार शाम को फलदान करने परिवार जुन्नारदेव के पास जमाई जा रहा था। सुबह 5.50 बजे मिडघाट पर अंधेरे और कोहरे के कारण टवेरा एमएच 29 एआर 1165 हाईवे के बीच में खड़े डंपर सीजी 13 डी 5479 से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि टवेरा डंपर के सामने से ड्राइवर सीट तक अंदर घुस गई।

प्रधान आरक्षक ब्रजेश यादव ने बताया कि डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

ये हुए घायल 

सड़क हादसे में टवेरा में बैठे गजानंद नामदेव, रमेश नामदेव, पूरन सिंह, वाहन चालक हेमराज, अयोध्या प्रसाद, हरिचरण, रमेश सिकरवार घायल हो गए।

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …