Breaking News
Home / breaking / बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

नई दिल्ली। बालीवुड से लंबे समय से दूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया। इस मामले में कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है।

बता दें कि रांची कोर्ट ने पहले अमीषा को समन भेज कर 8 जुलाई तक पेश होने के आदेश दिया था। अजय कुमार के मुताबिक अमीषा ने उनसे देसी मैजिक नाम की फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए थे, लेकिन जब फिल्म का कुछ नहीं हो पाया तो अजय ने उनसे पैसे वापस मांगे।

अजय का कहना है कि अमीषा ने तीन करोड़ रुपए का चेक तो दिया लेकिन जब उन्होंने उसे बैंक में लगाया तो चेक बाउंस हो गया। इसी मामले में अमीषा पर रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस चल रहा है।

अजय ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद कई बार अमीषा से बातचीत करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। उन्होंने बताया कि वो इस पर 17 जून को अमीषा के खिलाफ समन जारी करने की रिक्वेस्ट को लेकर कोर्ट गए थे, लेकिन जज ने पुलिस के जरिए पहले समन की सलाह दी।

अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की बात करें तो बेहद लंबे समय से वे सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं साथ ही उनके पास इस समय कोई फिल्म होने की खबर भी नहीं है।

अमीषा ने गदर और कहो न प्यार है जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों में काम किया था। हालांकि अब अमीषा पटेल का स्टारडम नहीं है। अमीषा अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार रही हैं।

बता दें कि इस तरह का मामला एक्टर राजपाल यादव और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर भी था। लेकिन दोनों को इस मामले में जेल जाना पड़ा। वहीं अजय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रमोशन में जुटे हैं।

Check Also

MP में कार-कंटेनर भिड़ंत में 5 की मौत, एक घायल

  बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र में आज कार और कंटेनर …