Breaking News
Home / breaking / भीषण हादसा : बारातियों से भरी बाेलेरो ट्रक से टकराई, 14 की मौत

भीषण हादसा : बारातियों से भरी बाेलेरो ट्रक से टकराई, 14 की मौत

Demo pic

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के मानिकपुर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बाेलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सभी मृतक उसमें फंसे हुए थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया।

सूत्रों ने बताया कि मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

मृतकों में बबलू (22), दिनेश कुमार (49), पवन कुमार (10), दया राम(40), अमन कुमार(7), रामसुमन(40), अंश (9), गौरव कुमार (10), नान गौड (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश कुमार (17), अभिमन्यू (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (40) शमिल है।

Check Also

Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

लखनऊ। ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को स्वास्थ्यकर्मियों के उपयोग के लिए 50 हजार …