Breaking News
Home / breaking / भोपा ने ली जीवित समाधि, वीडियो वायरल हुआ तो 12 घण्टे बाद पुलिस ने पकड़ा

भोपा ने ली जीवित समाधि, वीडियो वायरल हुआ तो 12 घण्टे बाद पुलिस ने पकड़ा

भीलवाड़ा। पंचायत रूपपुरा के कुराचों का खेड़ा ग्राम में तालाब किनारे डिंगोड़िया माता मंदिर मेंं कृपाराज महाराज की धूणी के भोपा श्रवण उर्फ धीरज खारोल (35) ने बुधवार सुबह जीवित समाधि ले ली। सुबह करीब सवा सात बजे परिवार और गांव के लोगों की मौजूदगी में श्रवण ने पांच फीट गहरे और सवा तीन फीट चौड़े कच्चे ईंटों से बने गड्‌ढे में समाधि लेकर उसे पत्तों से ढंक दिया।

देखें वीडियो

इसका वीडियो वायरल होते ही रात को पुलिस ने उसे समाधि से निकाल कर आसींद के अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को उसे शांतिभंग में अरेस्ट कर लिया।

 

गांव के लोगों ने बताया कि श्रवण ने चार दिन पहले खाना-पीना छोड़कर समाधि लेने की घोषणा कर दी थी। तीन बच्चों के पिता भोपा श्रवण ने सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में समाधि ली थी। इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया।
एसएचओ मनीष देव मौके पर पहुंचे और भाेपे को बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। इसमें दो घंटे लग गए। जैसे ही उसे बाहर निकाला गया। लोग उसके पांव छूने लगे।

एसएचओ मनीष देव ने बताया कि जैसे ही श्रवण के समाधि लेने की सूचना मिली। हम मौके पर पहुंचे और उसे अचेत अवस्था में सीएचसी ले गए। अस्पताल के बैड पर भी देर रात तक माला जपता रहा। गुरुवार सुबह भी उसने पुनः समाधि लेने की बात कही तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …