Breaking News
Home / breaking / भ्रष्टाचार के आरोप में 14 पुलिस वाले एक साथ सस्पेंड

भ्रष्टाचार के आरोप में 14 पुलिस वाले एक साथ सस्पेंड

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में काम के प्रति लापरवाही बरतने और भ्रष्टाचार के आरोप में 14 पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया है ।

मुरादाबाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने अब तक कि बड़ी कार्रवाई करते हुए कार्यों में शिथिलता बरतने के आरोप में गलशहीद प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार शर्मा,दरोगा सुनील कुमार, दरोगा प्रमोद कुमार शर्मा, दरोगा सोनू कुमार दरोगा अजीत कुमार तथा मुख्य आरक्षी समेत 14 पुलिसकर्मियों को एक साथ निलंबन जैसी दंडात्मक कार्रवाई कर सख्त कदम उठाया।

इससे पहले पिछले रविवार 24 नवम्बर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने मुरादाबाद का दौरा किया था।

मुरादाबाद के असालतपुरा में मांस के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ कर एक पार्षद की गिरफ्तारी के बाद उसे थाने से ही जमानत दे दी गई थी ।

यहां से पुलिस की कार्य प्रणाली पर शक गहराया और प्रभारी निरीक्षक गलशहीद सवालों के घेरे में आए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर असालतपुर में छापमारी करा दी और इसकी भनक गलशहीद पुलिस को नहीं लगी।

सारा खेल उजागर हो गया। यहां पर अवैध रूप से स्लाटर हाउस खोलकर बड़ी मात्रा में पशुओं का अवैध कटान रोजाना किया जा रहा था। यह पहली बार था जब असालतपुरा में इतनी बड़ी कार्रवाई की गई, जबकि पशुओं के अवैध कटान का धंधा पिछले कई सालों से चल रहा था।

Check Also

13 दिसम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  पौष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2076, हेमन्त ऋतु, रवि दक्षिणायन, …