Breaking News
Home / breaking / मथुरा में बालिका को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक बलात्कार किया

मथुरा में बालिका को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक बलात्कार किया

 

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में एक बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के अनुसार ग्वालियर जिले की रहने बाली एक महिला पिछले कई वर्षो से वृन्दावन के चैतन्य बिहार में अपने बेटे और बेटी के साथ रह रही थी। वह कुछ दिन पहले बेटी को लेकर अपने गाँव गयी थी, लेकिन 11 मई को उसकी बेटी अचानक गाँव से गायब हो गई। उसका पता नही लग सका।

 

दिल्ली पुलिस से आये फोन से पता चला कि उसकी बेटी दिल्ली वहां है। वह उसे लेने दिल्ली गयी। उन्होने बताया कि वृन्दावन के कुछ लड़को ने 11 मई को वृन्दावन के ही एक होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बाद में उसे दिल्ली की ट्रेन बैठाकर चले गए।

 

समाजसेविका लक्ष्मी गौतम ने बताया कि उसके हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने गत शनिवार की रात साढ़े 11 बजे रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन लड़की का मेडिकल नही कराया गया है। उन्होंने कहा कि विलम्ब से मेडिकल कराने से आरोपी को फायदा मिल सकता है।

 

उधर क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में कोई गिरफ्तारी नही हुई है। अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा 376 आईपीसी एव 3/5 पाॅक्सो ऐक्ट के तहत दर्ज किया गया है। बालिका को मेंडिकल के लिए भेजा जा रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

 

Check Also

अयोध्या में राममंदिर नहीं बना तो कर लूंगा आत्मदाह

गोण्डा। श्रीरामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा है …