Breaking News
Home / breaking / मर्दानी बोली – मॉडलिंग एवं एक्टिंग की दुनिया दोनों अलग

मर्दानी बोली – मॉडलिंग एवं एक्टिंग की दुनिया दोनों अलग

अजमेर। सिने अभिनेत्री कीर्ति चौधरी ने कहा कि समाज को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर विशेष ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत की बेटियों ने हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन किया है  बेटियों को बढ़ावा देने से समाज एवं देश का नाम रोशन होगा एवं भारत देश में महिला सशक्तिकरण होगा। सिने तारिका कीर्ति चौधरी ने आज पूर्वांचल जन चेतना समिति अजमेर द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में बोल रही थी।
इस अवसर पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि  मॉडलिंग एवं एक्टिंग की दुनिया दोनों अलग-अलग है और एक्टिंग के लिए कड़ी मेहनत और पक्का विश्वास ही सफलता दिलाता है।
 13 दिसंबर को कोटा के बहुचर्चित रेप कांड पर बनी मर्दानी 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाली कीर्ति चौधरी ने कहा कि एक्टिंग करने से पहले अभिनय करने से पूर्व किरदार को दिल और दिमाग में बैठना पड़ता है। तब जाकर सफलता मिलती है।
ज़ी टीवी पर नकारात्मक भूमिका में हमारी बहू नॉटी गैंग सीरियल 22 दिन बहुचर्चित क्राइम पेट्रोल सावधान इंडिया मैं सफल अभिनय कर कीर्ति चौधरी ने शोहरत प्राप्त की है।
इंदौर निवासी एमबीए स्नातक सिने अभिनेत्री चौधरी ने कई बहुचर्चित कंपनियों के विज्ञापन में मॉडल का काम भी किया हैं।
आज अजमेर प्रवास के दौरान सिने तारिका चौधरी ने ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में अकीदत के फूल एवं चादर पेश कर आने वाली फिल्म मर्दागी 2 की सफलता की दुआ मांगी ।
इस अवसर पर पूर्वांचल जन चेतना समिति के चैरिटेबल ट्रस्ट मैनेजिंग ट्रस्टी रजनीश वर्मा, अध्यक्ष एवं उद्योगपति राजेंद्र गोयल, शिव कुमार बंसल, महेश चौहान, सबा खान, सौरभ यादव, अनिल गोयल, लोकेश कुमार चारण, कुलदीप सिंह,  शहनाज खान  आदि ने  51 किलो की माला पहनाकर  स्वागत किया ।

Check Also

13 दिसम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  पौष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2076, हेमन्त ऋतु, रवि दक्षिणायन, …