Breaking News
Home / breaking / महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद से मुफ्त में मांगी SUV, यह मिला जवाब

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद से मुफ्त में मांगी SUV, यह मिला जवाब

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मुफ्त में एसयूवी थार मांग ली। महिंद्रा ने उसे क्या जवाब दिया यह खूब रोचक किस्सा बन गया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके ट्वीट को 20 हजार लाइक मिल चुके हैं।

दरअसल एक प्रशंसक ने शुक्रवार को अचानक महिंद्रा से तोहफे में एसयूवी देने की मांग कर दी थी। विपुल नाम के सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर महिंद्रा को लिखा- सर, मैं आपका बड़ा फैन हूं। क्या मेरे जन्मदिन पर आप मुझे महिंद्रा थार गिफ्ट कर सकते हैं।

इस पर महिंद्रा ने जवाब दिया, ‘प्यार करो या नफरत करो, लेकिन आपके अति आत्मविश्वास (CHUTZPAH) को मैं पूरे अंक देता हूं, लेकिन दुर्भाग्यवश मैं हां नहीं कह सकता। ऐसे तो मेरा धंधा बंद हो जाएगा।

महिंद्रा ने अपने ट्वीट एक खास शब्द CHUTZPAH का इस्तेमाल किया, उन्होंने इसका मतलब बताते लिखा कि ‘अति आत्मविश्वास या दुस्साहस’। 16 अगस्त की रात को किए गए ट्वीट 2500 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है, वहीं 22 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जिसके बाद लोगों ने विपुल को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले महिंद्रा अपने खास ट्वीट्स और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार वे बड़ी दरियादिली दिखा कर गरीबों के ईलाज तक को स्पान्सर भी कर चुके हैं, तो लोगों की क्रिएटिविटी की खूब तारीफ दे चुके हैं।

Check Also

VIDEO : त्रिवेणी घाट की गंगा आरती कर देगी आपके तन-मन को सम्मोहित

ऋषिकेश। हरिद्वार से 25 किलोमीटर दूर स्थित ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर रोज शाम होने …