Breaking News
Home / breaking / महिला और उसकी बेटी से मारपीट करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

महिला और उसकी बेटी से मारपीट करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

बरेली। बिहारीपुर में ख्वाजा कुतुब के रहने वाले भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी को महिला से मारपीट और हमले के मामले में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। 31 जुलाई को बिहारीपुर ख्वाजा कुतुब की रहने वाली अनुराधा रस्तोगी ने जितेंद्र रस्तोगी व पांच छह अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

इसके बाद पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल और प्रदेश के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने जितेंद्र रस्तोगी को व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री के पद से निष्कासित कर दिया था। कार्यवाही के अगले दिन ही कोतवाली पुलिस ने जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोतवाली पुलिस के लॉकअप में हैं।

ख्वाजा कुतुब की रहने वाली अनुराधा रस्तोगी ने बताया था कि वह 31 जुलाई को घर के अंदर पानी भरने जा रही थी तभी 10:30 बजे पड़ोस के रहने वाले भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी व पांच अन्य पुरुष महिलाएं आकर गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने उनका निर्माण कार्य रुकवा दिया। पूछने पर कहा कि उनके घर में पानी आ रहा है। इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। आरोप है कि महिला के साथ मारपीट करने लगे। उनकी बेटी को भी बाल पकड़कर पीटा। हत्या के इरादे से कीचड़ के गड्ढे में धकेल दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

Check Also

मौलाना का आपत्तिजनक फोटो वायरल, लोगों ने नमाज पढ़ने से रोका; धक्का-मुक्की के बाद मारपीट

रांची। मौलाना ओबैदुल्लाह कासमी का आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद रांची शहर के आलिमो व …