Breaking News
Home / breaking / महिला के मर्डर के बाद मासूम बेटे की भी लाश मिली, पति पर संदेह

महिला के मर्डर के बाद मासूम बेटे की भी लाश मिली, पति पर संदेह

जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में प्रताप नगर में अपार्टमेंट में महिला की हत्या के बाद अपहृत उसके मासूम इक्कीस महीने के बेटे की भी हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को इंडियन ऑयल कारपोरेशन में मैनेजर रोहित तिवाड़ी के फ्लैट में उनकी पत्नी श्वेता तिवाड़ी की हत्या कर देने तथा इक्कीस महीने के बेटे का अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया था।

आरोपियों ने बेटे को छोड़ने की एवज में मृतका के मोबाइल से ही उसके पति को एसएमएस करके तीस लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। इसके बाद बुधवार को अपार्टमेंट के पीछे जंगल से बच्चे का शव बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि श्वेता के शव के पास अदरक कूटने की मूसली मिली, जिस पर खून के निशान हैं। इससे महिला के सिर पर वार किए गए। एक चाकू भी बरामद किया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु की।

श्वेता के माता-पिता बुधवार को कानपुर से जयपुर पहुंचे और अपने दामाद रोहित तिवाड़ी पर श्वेता की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के इस मामले में जांच करने पर पता चल पाएगा कि श्वेता की हत्या के समय बच्चे की हत्या भी मौके पर ही कर दी गई या अपहरण करने के बाद की गई।

Check Also

कारगिल गर्ल’ फिल्म पर वायु सेना ने जताई आपत्ति

नई दिल्ली। वायु सेना ने आज नेटफिल्क्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना द …