Breaking News
Home / breaking / माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या, जेलर सहित चार सस्पेंड

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या, जेलर सहित चार सस्पेंड

बागपत/लखनऊ। पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। जेल में माफिया डॉन की हत्या से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करन के निर्देश देते हुए घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। जांच बागपत के सिटी मजिस्ट्रेट करेंगे। इस घटना के सिलसिले में बागपत जेल के ​जेलर, डिप्टी जेलर सहित चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया हैं।

बागपत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी नेता एवं पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत अदालत में मुन्ना बजरंगी की पेशी होनी थी। मुन्ना बजरंगी को कल रात ही झांसी जेल से बागपत लाया गया था। जेल में ही सुबह छह बजे साथी कैदी ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

इस बीच लखनऊ में राज्य के पुलिस उपमहानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) प्रवीन कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच हत्या में कुख्यात अपराधी सुनील राठी का नाम सामने आ रहा है।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुन्ना बजंरगी की पत्नी ने अपने पति की हत्या कराने जांन की आशंका जताते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी।

पिछले दिनों लखनऊ में हुए एक गैंगवार में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह की हत्या कर दी गई। गत शुक्रवार को मुन्ना पुलिस अभिरक्षा के बीच साले की तेरहवीं में भाग लेने के लिए विकासनगर कॉलोनी आया था।

Check Also

मन्दिर में दर्शन करने आई बीकॉम छात्रा ने चंबल नदी में कूदकर दी जान

    इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के बढपुरा इलाके में चंबल नदी के पुल …