Breaking News
Home / breaking / मोदी का ट्रैक अच्छा रहा, देश को सशक्त नेतृत्व की जरूरत- बाबा रामदेव

मोदी का ट्रैक अच्छा रहा, देश को सशक्त नेतृत्व की जरूरत- बाबा रामदेव

जयपुर । योग गुरु बाबा रामदेव ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को लोकसभा चुनाव में समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा है कि देश को सशक्त नेतृत्व की जरुरत है।

जयपुर के चित्रकूट में पंतजलि परिधान केन्द्र का उद्घाटन करने आये बाबा रामदेव ने आज कहा कि नेताओं और दलों का चयन करने से पहले मतदाताओं को उनका ट्रैक रिकार्ड देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि  मोदी का पांच साल का ट्रैक रिकार्ड बहुत अच्छा रहा है। उनसे यह पूछने पर कि इस बार चुनाव प्रचार में दिखाई नहीं दे रहे है, इस पर उन्होंने कहा कि वह मोदी को समर्थन दे रहे है इसे ज्यादा और क्या चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि देश ही नहीं पूरी दूनिया के नेता आज नरेन्द्र मोदी जैसे सशक्त नेतृत्व की जरुरत महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि भारत का भविष्य बहुत उज्जवल है, लेकिन अगले 40-45 वर्षों में एक सशक्त नेतृत्व की जरुरत है जो भारत को हर क्षेत्र में आगे ले जायेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में महंगाई, भ्रष्टाचार, विदेशों से कालेधन की वापसी के मुद्दो के साथ राष्ट्रवाद का मूुद्दा भी होना चाहिए। भाजपा उम्मीदवार जयप्रदा के बारे में सपा नेता आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी को अशोभनीय बताते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि किसी नेता को औछी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

Check Also

देवरानी-जेठानी से रेप, पुलिस ने फरार आरोपी को दबोचा

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना क्षेत्र्र में धारदार हथियार के बल पर दो …