Breaking News
Home / breaking / मोबाइल की वजह से शादी बिगड़ी, बारातियों को बंधक बनाया

मोबाइल की वजह से शादी बिगड़ी, बारातियों को बंधक बनाया

भदोही। एक गांव में दूल्हे को जयमाल के समय किसी से काफी देर तक मोबाइल पर बात करना भारी पड़ गया। स्टेज पर दुल्हन जयमाल लेकर काफी समय तक इंतजार करती रही। मगर, दूल्हा मोबाइल से ही चिपका रहा। बात इतनी बढ़ गई कि दूल्हे और परिजनों को बंधक बना लिया गया।

शादियों में बवाल के कई किस्से आपने सुने होंगे या देखें होंगे, लेकिन यूपी के भदोही में बीती रात गजब हो गया। जिले के एक गांव में शनिवार को आई बरात में उस समय खलबली मच गई जब जयमाल के समय दूल्हा मोबाइल पर बात करने में व्यस्त हो गया।

मामले ने इतना तूल पकड़ा कि घरातियों ने दूल्हे संग परिवार वालों को बंधक बना लिया। जिसके कारण बरात को बिल दुल्हन के ही लौटना पड़ा।   भदोही कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से शनिवार की रात बरात आई थी। द्वारचार और खाना आदि खाने के बाद जयमाल की रस्म होने लगी। उसी समय किसी का फोन आने पर दूल्हा मोबाइल पर बात करने में व्यस्त हो गया।

दुल्हन जयमाल लेकर काफी समय तक इंतजार करती रही। लंबे समय तक बात करता देख कानाफूसी होने लगी। लड़की पक्ष ने इस पर आपत्ति की तो विवाद शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दूल्हे और परिजनों को बंधक बना लिया गया।
सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रविवार की सुबह तक दोनों पक्षों से संभ्रांत व्यक्तियों की लंबी पंचायत चली लेकिन बात नहीं । अंत में बगैर शादी के ही दूल्हा सहित बरातियों को वापस जाना पड़ा। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …