Breaking News
Home / breaking / यह कैसी कुर्बानी : अंधविश्वासी बाप ने अल्लाह को खुश करने मासूम बेटी का गला काटा

यह कैसी कुर्बानी : अंधविश्वासी बाप ने अल्लाह को खुश करने मासूम बेटी का गला काटा

जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर जिले के पीपाड़ शहर में दो दिन पहले अपने परिजनों के साथ छत पर सो रही चार वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले में उसका पिता ही हत्यारा निकला।

पुलिस के अनुसार इस मामले में बच्ची के पिता नवाब अली कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बच्ची की हत्या के मामले में परिजनों से पूछताछ के बाद शक के आधार पर पुलिस ने नवाब अली के साथ कड़ाई बरती तो उसने बेटी की हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने पवित्र रमजान माह में अल्लाह को खुश करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया।

नवाब अली ने पूछताछ में बताया कि उसने अल्लाह को खुश करने के लिए ननिहाल गई हुई उसकी बेटी रिजवाना को गुरुवार को वापस बुलाया और शहर में घुमाया और मिठाई के साथ उसकी पसंद की कई चीजें खिलाईं। बाद में रात में रिजवाना को नींद से उठाकर कलमा पढ़ाया और फिर उसे कुर्बान कर दिया।

 

उल्लेखनीय है कि गत सात जून की रात नवाब अली उसकी पत्नी शबाना और दो बेटियां घर की छत पर सो रहे थे कि करीब तीन बजे शबाना की आंख खुली तो बड़ी बेटी रिजवाना नहीं दिखी। उसने उठकर देखा तो वह छत पर खून से सनी मिली, उसने नवाब को जगाया और बेटी को लेकर अस्पताल गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शबाना ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

Check Also

नामदेव समाज बंधुओं ने देशभक्ति गीतों के बीच फहराया राष्ट्र ध्वज

न्यूज नजर डॉट कॉम भोपाल। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नामदेव समाज विकास …