Breaking News
Home / breaking / याहू सर्च ईंजन पर सबसे ज्यादा सर्च हुई सनी लियोन, अब चली बॉलीवुड से दूर

याहू सर्च ईंजन पर सबसे ज्यादा सर्च हुई सनी लियोन, अब चली बॉलीवुड से दूर

मुंबई। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आकर छवि बदलने की कोशिश करने वाली सनी लियोन अपने मकसद में कामयाब न हो सकी। आज भी लोग उन्हें पोर्न स्टार के तौर पर ही पहचानते हैं।

रोचक बात यह है कि इस साल सबसे ज्यादा लोग सनी की ही तलाश में रहे। यानी साल 2017 में याहू सर्च ईंजन पर जिस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा खोजा गया, वह पूर्व पोर्न स्टार और मौजूदा बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोन ही है। इस रेस में उसने प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान जैसी नामचीन हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

जैसा नाम, वैसा काम

अपनी इमेज बदलने बॉलीवुड में आई सनी को इन पांच साल लंबे करियर में सेक्सी रोल वाली फिल्में ही मिलीं। ‘जिस्म’, ‘रागिनी एमएमएस-2’, ‘वन नाइट स्टैंड’ और ‘तेरा इंतजार’ जैसी फिल्मों से उसकी छवि नही बदल सकी।

अब बनेगी यौद्धा

सनी लियोन को अब तेलुगु इंडस्ट्री में बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। फिल्म में वह मार्शल आर्ट से लेकर हॉर्स राइडिंग तक करती नजर आएगी। इसके लिए वह सख्त ट्रेनिंग लेने आंध्र प्रदेश जाएगी। फिल्म की शूटिंग 150 दिन तक चलने वाली है और यह एक पीरियड ड्रामा है।

इस बात की जानकारी खुद सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। फिल्म काफी भव्य है, और इसमें सनी का अहम रोल होगा। सनी ने लिखा हैः “मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं योद्धा का रोल निभाना चाहती थी। मेरा कैरेक्टर बहुत ही स्ट्रांग है…।”

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …