Breaking News
Home / breaking / युवक को निर्वस्त्र करके गलियों में घुमाया, जानिए क्यों

युवक को निर्वस्त्र करके गलियों में घुमाया, जानिए क्यों

श्रीगंगानगर। राजस्थान के गंगानगर जिले में पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में एक युवक को निर्वस्त्र करके गलियों में घुमाने का मामला सामने आया है।

पीड़ित युवक के पिता ने आज प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पुत्र महावीर (20) पंजाब के मोगा जिले से दादा की बरसी पर कल बस से जलंधर से श्रीगंगानगर आया।

यहां बीरबल चौक से महावीर को शंकर उर्फ गुलाबचंद, राहुल, राजिया एवं दो-तीन अन्य लोग उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर पुरानी आबादी सांसी मोहल्ला में ले गए। जहां उसके सिर के बाल काट दिये। मूछें एवं भवें साफ कर दीं। चेहरा काला कर उसके ऊपर मल-मूत्र डाला गया। उसे निर्वस्त्र करके गलियों में घुमाया गया। उससे 45 हजार रुपए और दो स्मार्टफोन छीन लिए। यह रुपए वह दादा की बरसी पर सेवा कार्य के लिए लेकर आया था।

उसने बताया कि बाद में आरोपी महावीर को थाने में ले गए और उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने भी महावीर को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार करके हवालात में डाल दिया। उधर, सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पास जब यह मामला पहुंचा तब मामले की जांच की गई।

प्रथम दृष्टया हवलदार सुभाष को यह मामला गम्भीरता से नहीं लेने का दोषी मानते हुए निलम्बित कर दिया गया है। इस मामले की जांच कोतवाली प्रभारी हनुमान बिश्नोई को सौंप दी गई। बिश्रोई ने घटनास्थल पर जाकर पूरी जांच-पड़ताल की। दोपहर बाद शंकरलाल उर्फ गुलाबचंद तथा उसके दो पुत्रों राहुल एवं साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों को न्यायालय में पेश करके दो दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया है।

Check Also

3 दिन बाद आज फिर पेट्रोल-डीजल के दाम चढ़े, जानिए ताजा रेट

अजमेर। तेल कम्पनियों ने 3 दिन तक स्थिर रखने के बाद आज गुरुवार को पेट्रोल-डीजल …