Breaking News
Home / breaking / युवती से गैंगरेप के मामले में थानेदार सहित दो पुलिसकर्मी निलम्बित

युवती से गैंगरेप के मामले में थानेदार सहित दो पुलिसकर्मी निलम्बित

बीकानेर/ अजमेर। राजस्थान में जिले के जसरासर थाना क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में लापरवाही बरतने पर थानाधिकारी सहित दो पुलिसकर्मियों को निलम्बित किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में थानेदार गुलाब नबी के पुलिस अधीक्षक को अधूरी जानकारी देने से मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं होने पर गुलाब नबी तथा एएसआई लुणाराम को गुरुवार रात निलम्बित कर दिया गया।

 

उल्लेखनीय है कि जिले की नोखा तहसील के जसरासर थाना क्षेत्र में गत सताईस अप्रैल को युवती सुबह पांच बजे जब वह शौच के बाद घर लौट रही थी कि तीन आरोपियों ने उसे उठा लिया, जब वह गाड़ी में चिल्लाने की कोशिश की तो उसके मुंह पर हाथ लगाकर चिल्लाने नहीं दिया। बाद में नशीला पदार्थ मिला पानी पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया।

आरोपी युवती को अजमेर ले गए जहां एक होटल में एक रात रखा और तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा बाद में पहने हुए गहने आदि हड़प कर जान से मारने की धमकी दी गई कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा।

इस मामले के आरोपी नोखा तहसील के थावरिया का महेन्द्र मेघवाल, श्रीडूंगरगढ़ तहसील के बिजासर का रामनिवास मेघवाल एवं सुजानगढ़ के कातर का राजूराम मेघवाल है। इस मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी गई है।

Check Also

तीन बच्चों का अपहरण कर गोली से उड़ाया, फैली सनसनी

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार …