Breaking News
Home / breaking / ये यूपी है… छात्र को क्लासरूम में और छात्रा को घर पर मारी गोली

ये यूपी है… छात्र को क्लासरूम में और छात्रा को घर पर मारी गोली

 

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के नवाबाद थानाक्षेत्र स्थित बुंदेलखंड महाविद्यालय (बीकेडी कॉलेज) के क्लास रूम में छात्र ने दिनदहाड़े दूसरे छात्र को गोली मार दी और इसके बाद एक छात्रा की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार पी ने पत्रकारों को बताया कि बीकेडी कॉलेज में एमए के छात्र मंथन सिंह सेंगर ने इसी कॉलेज और उसी के क्लास में पढने वाले अपने साथी छात्र हुकमेंद्र सिंह गुर्जर को पीछे से सिर पर गोली मारी है।

इसके बाद वह भागकर सीपरी बाजार थानाक्षेत्र के चाणक्यपुर पहुंचा और वहां छात्रा कृतिका त्रिवेदी को गोली मार दी। इस गोलीकांड को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश कर रहे मंथन को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही नवाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हुकमेंद्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसी बीच मंथन ने सीपरी बाजार थानाक्षेत्र के चाणक्यपुरम पहुंच कर कृतिका को गाली मार दी। पुलिस ने कृतिका को भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि हुकमेंद्र का इलाज चल रहा है। गिरफ्तार मंथन से पूछताछ जारी है।

शहर के बीचोबींच स्थित बीकेडी कॉलेज के क्लासरूम में दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड से सनसनी फैल गई है और लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है। यह भी कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते गोलीकांड हुआ लेकिन फिलहाल पुलिस ने गोलीकांड के पीछे कारण के बारे में अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक से पूछताछ चल रही है और जांच पूरी होने के बाद भी घटना के कारण के बारे में स्थिति साफ हो पाएगी।

Check Also

सेक्स रेकेट में शामिल 7 लड़के, 4 लड़कियां हिरासत में

  नोएडा। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह …