Breaking News
Home / breaking / राजस्थान पर भी कलंक : बच्ची से रेप के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंट मार डाला

राजस्थान पर भी कलंक : बच्ची से रेप के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंट मार डाला

जयपुर। हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई घिनौनी घटना के बाद एक और मामला सामने आया है। राजस्थान के टोंक जिले में 6 साल की मासूम बच्ची का रेप के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर हत्या कर दी गई। इस घिनौनी घटना ने एक बार फिर पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

बच्ची का रेप और हत्या करने के बाद शव रविवार को झाड़ियों में पड़ा मिला। इस वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने बच्ची का रेप करने के बाद उसके स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर मारा डाला। बच्ची स्कूल ड्रेस में थी। पुलिस के अनुसार, बच्ची शनिवार को स्कूल से घर लौटने के बाद दोपहर करीब 3 बजे बच्ची अचानक लापता हो गई। गांव में ही बच्ची के 4 मामा और उनका परिवार रहता है। बच्ची जिस मामा के पास रहती थी, उन्होंने सोचा कि वह किसी दूसरे मामा के घर गई होगी। लेकिन जब शनिवार शाम 7 बजे तक बच्ची घर नहीं लौटी, तब चिंता होने लगी। रविवार को गांव से करीब 300 -400 मीटर दूर बच्ची का शव सुनसान जगह पर झाड़ियों में मिला।

इसकी सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। आरोपी ने रेप के बाद उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर हत्या कर दी, उसकी आंखें तक बाहर आ गईं। इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

इधर 4 साल की मासूम शिकार

राजस्थान के ही सरदार शहर के भानीपुरा थाना क्षेत्र में दयाराम नामक वहशी युवक ने 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर दिया। वह उसे बहला फुसलाकर स्कूल के पीछे ले गया। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Check Also

13 दिसम्बर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  पौष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2076, हेमन्त ऋतु, रवि दक्षिणायन, …