Breaking News
Home / breaking / राजस्थान पुलिस का कारनामा, वैन वाले का काट दिया हेलमेट का चालान

राजस्थान पुलिस का कारनामा, वैन वाले का काट दिया हेलमेट का चालान

 


भरतपुर। भरतपुर की ट्रैफिक पुलिस की वजह से इन दिनों राजस्थान पुलिस की खूब हंसी उड़ रही है। यहां की ट्रैफिक पुलिस ने एक वैन चालक का इसलिए चालान कर दिया कि उसने हेलमेट नहीं पहना था। इस घटना के बाद यह वैन चालक जब भी वैन चलाता है तो हेलमेट जरूर पहनता है। जब लोग उससे इसकी वजह पूछते हैं तो वह राजस्थान पुलिस के इस कारनामे का किस्सा सुनाने लगता है।

विष्णु शर्मा नामक वैन चालक 1 दिसम्बर को भरतपुर से आगरा की ओर अपनी मारुति वैन में जा रहे थे। रास्ते में चिकसाना के नजदीक पुलिस वालों ने उन्हें रोक लिया और कागज मांगे। विष्णु के अनुसार उनके पास वाहन से संबंधित सभी कागजात थे। लेकिन पुलिस वाले उनका जबरन चालान बनाने के लिए अड़ गए।

पुलिस और विष्‍णु के बीच बहस बढ़ी और पुलिस वालों ने कार चालक का हेलमेट न पहनने पर 200 रुपए का चालान बना दिया। इस घटना के बाद से विष्णु शर्मा अब कार चलाते समय भी हेलमेट पहनते हैं। हालांकि ऐसा करते हुए वे हंसी का पात्र बनते हैं। लेकिन शर्मा का कहना है कि वे फिर से चालान नहीं बनवाना चाहते, इसलिए हेलमेट पहनने लग गए हैं।

देखिए यह बना चालान

उधर इस मामले में चालान काटने वाले पुलिसकर्मी ने अपनी सफाई दी कि उसने सीट बेल्ट नहीं लगाने का चालान काटा था, लेकिन रसीद में गलती से हेलमेट नहीं पहनना लिख दिया।

 

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …