Breaking News
Home / breaking / राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी परिषद शाखा अजमेर की मीटिंग आज

राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी परिषद शाखा अजमेर की मीटिंग आज

अजमेर। राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी परिषद् ज़िला शाखा अजमेर की मीटिंग 13 अप्रेल को शाम 4 से 5:30 बजे तक रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित ई.टी. सेल में आयोजित की जाएगी।

ज़िला मंत्री मनोज वर्मा ने बताया कि राज्य कर्मचारी प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार होने वाली बैठक राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी परिषद् के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण दास तुंगरिया की अध्यक्षता में आयोजित होगी। बैठक में नवगठित ज़िला कार्यकारिणी का प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा अभिनंदन किया जाएगा। साथ ही कार्यकारिणी विस्तार कर नए पदाधिकारियों को जोड़ने की रूपरेखा तय की जाएगी।


कार्यालय मंत्री नरेन्द्र कुमार भाटिया ने बताया कि कर्मचारियों से सुराज संकल्प यात्रा के दोरान वसुंधरा राजे के किए वायदे याद कराने के नए तरीक़े खोज कर प्रदेश को पत्र लिखा जाएगा
साथ ही वेतन विसंगतियों पर सरकार के ढुलमुल रवैए पर चर्चा होगी ।
संगठन की सरकार से पूर्व की मीटिंग में उठाए गए मुद्दों व मांग पत्र पर बनी सहमति तथा लगातार जारी वार्ताओं की जानकारी प्रदेश पदाधिकारी देंगे।

मंत्रालयिक संगठन को और अधिक मज़बूत बनाने सहित संगठन के विस्तार व आगामी नव कार्ययोजना की रणनीति पर चर्चा की जाएगी ।

मंत्रालयिक कर्मचारियों के परिवार का चिकित्सा कार्ड बनवाने सम्बंधित प्रक्रिया की जानकारी दी जाएगी।

मंत्रालयिक कर्मचारियों को कार्य में आ रही व अन्य समस्याओं पर चर्चा व समाधान के प्रयास में सम्बंधित विभाग अध्यक्ष को पत्र लिखे जाएंगे। अन्य बिन्दु सदस्यों द्वारा सदन की सहमति से रखे जाएंगे।
बैठक में राज राज्य कर्मचारी महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष वंशप्रदीप सिंह तथा सुनिता सक्सेना हिस्सा लेंगे ।

Check Also

दो कारों की टक्कर के बाद लगी आग, चार जिंदा जले

विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में दो कारों की भिंडत के बाद उसमें आग लगाने …