Breaking News
Home / breaking / राम मंदिर को लेकर भाजपा सांसद अंजू बाला को मिली जान से मारने की धमकी

राम मंदिर को लेकर भाजपा सांसद अंजू बाला को मिली जान से मारने की धमकी

हरदोई। राम मंदिर निर्माण को लेकर मिश्रिख की भाजपा सांसद अंजू बाला को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। मंजू बाला के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है। उन्होंने एसपी हरदोई से इसकी शिकायत की। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

अंजू बाला ने बताया कि शनिवार दोपहर उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने कॉल किया। फोन करने वाले ने सांसद से कहा कि वह कारसेवक का बेटा बोल रहा है। फोन करने वाले ने सांसद से सवाल किया कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण क्यों नहीं करा रही हो।

इस पर सांसद ने जवाब दिया कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के निर्माण से जुड़ा मामला विचाराधीन है। फैसला आने के बाद निर्माण होगा। जवाब सुनकर फोन करने वाला बिफर गया और उसने कहा कि तीन तलाक और एससी/एसटी एक्ट पर सरकार अध्यादेश ले आई, तो राम मंदिर पर अध्यादेश क्यों नहीं लाया जा रहा।

जिसके बाद फोन करने वाले में मंजू बाला को जान से मारने की धमकी दी। अंजू ने पूरे मामले की जानकारी एसपी हरदोई आलोक प्रियदर्शी को दी। एसपी हरदोई ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू करा दी है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सांसद ने प्रकरण की जानकारी दी है। कोई तहरीर नहीं दी है, लेकिन मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

Check Also

प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, मां को भेजा मैसेज- ‘उसे सजा जरूर दिलवाना’

मुंबई। तमिल एक्ट्रेस मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या …